RR vs LSG, Stoinis की वजह से बचे, LSG को 3 रनों से हराया

RR vs LSG, IPL 2022 Highlights: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने टूर्नामेंट की अपनी तीसरी जीत हासिल की क्योंकि उन्होंने केएल राहुल और सह की 3 मैचों की जीत की लकीर को IPL 2022 सीज़न में समाप्त करने के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 3 रनों के संकीर्ण अंतर से हराया।

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिमरोन हेटमायर और रविचंद्रन अश्विन की शानदार निचले क्रम की बल्लेबाजी के कारण 165 रन बनाए। शिमरोन हेटमायर रिटायर्ड हर्ट होकर ऐसा करने वाले आईपीएल के इतिहास में पहले खिलाड़ी बन गए।

हेटमायर की 36 गेंदों में 59 गेंदों में छह छक्के और सिर्फ एक चौका शामिल था, लेकिन उन्होंने सुनिश्चित किया कि राजस्थान 67/4 से आधे चरण में एक सम्मानजनक कुल तक पहुंच जाए। LSG के लिए, कृष्णप्पा गौतम 4 ओवर में 2/30 के साथ गेंदबाजों की पसंद थे।

IPL 2022 RR vs LSG

जवाब में लखनऊ को पहले ओवर में दो बार झटका लगा। ट्रेंट बोल्ट ने KL Rahul और गौतम दोनों को आउट कर एLSG को बैकफुट पर ला दिया। क्विंटन डी कॉक और दीपक हुड्डा ने पुनर्निर्माण शुरू किया और लखनऊ की ओर से पीछा करने में मदद की।

Rajasthan Royals vs Lucknow Super Giants

क्रुणाल पांड्या और मार्कस स्टोइनिस के देर से कैमियो ने लखनऊ को कुल के करीब धकेल दिया। पदार्पण करने वाले कुलदीप सेन द्वारा फेंके गए अंतिम ओवर में 15 रनों की आवश्यकता थी, और वह अपनी नसों को पकड़ने और खेल को समाप्त करने में सफल रहे।

इस जीत के साथ राजस्थान की अब चार मैचों में 3 जीत हो गई है और वे अपने बेहतर नेट रन रेट के कारण तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए हैं। लखनऊ के लिए, वे अपनी दूसरी हार का सामना करने के बाद चौथे स्थान पर गिर गए।

RR vs LSG Twitter Tweets:

Also Read – IPL 2022: CSK vs PBKS 2022 Match ke kaun honge best players

An aspiring BCA student formed an obsession with Computer/IT education, Graphic Designing, Fitness, YouTube and Blogging, and Helping Beginners to learn these skills and implement them in their life.

Share the Post:

Leave a Comment