Desi Supplement to gain weight naturally in 10 days | Salam Pak

Salam Pak Desi Supplement to gain weight naturally in 10 days: दोस्तों आज में आपको आयुर्वेदिक देसी सप्लीमेंट Salam Pak के बारे में बताऊंगा जिससे 10 दिन में naturally weight gain किया जा सकता है। इस supplement से blood भी बढ़ता है और strength भी बढ़ती है और इस हर्बल हेल्थ सप्लीमेंट का नाम है salam pak.

 

What is Salam Pak and Its Ingredients:

Salam Pak का main ingredient है Saled Orchid. Salep Orchid roots होती हैं plants की जो ठन्डे इलाकों में पायी जाती है। Salam Pak weight gaining के साथ nervous या sexual problems, general weakness, indigestion, heartburn जैसी problems से भी relief provide करता है।

Salam Pak में बहुत से ज़रूरी ingredients भी है जैसे की अश्वगंधा, शतावरी, गोखरू, पिस्ता और अखरोट। यह online medical stores पे मिल जाता है और ज़्यादातर सर्दियों में उपयोग किया जाता है और male और female दोनों इसे use कर सकते हैं और इसे लेने के साथ दिन में 1 tablet LIV 52 भी ज़रूर लें।

Buy Salam Pak Supplement: Click Here!!!

 

Salam Pak benefits to gain weight

  • Salam Pak rich in vitamins, minerals, oils, proteins और fiber होता है।
  • यह muscle pain से relief प्रोवाइड करता है, इसमें anti oxidants properties है और इसलिए यह overall health को improve करता है।
  • इसके इस्तेमाल से शरीर में शक्तियों का भण्डार इकठा हो जाता है पर इसे सर्दियों में ही लेना अच्छा है ।
  • इसके उपयोग से sexual power, दिमाग की ताक़त और रोग प्रतिरोधक सहमति भी बढ़ती है ।
  • यह शरीर को बहुत से रोगों से protection देता है ।
  • इसमें बहुत सी असरदार जड़ीबूटियों का मिश्रण है, जो काफी फायदेमंद है ।
  • यह आलस दूर कर चुस्ती फुर्ती लाता है, शरीर को एनर्जी देता है, शिग्रपतन को दूर करता है ।
  • इससे स्टैमिना बढ़ता है और स्पर्म को healthy बनाता है ।
  • यह नर्वस सिस्टम को ताक़त देता है ओर तनाव और मानसिक कमज़ोरी को दूर करता है ।
  • यह digestion improve करता है और digestive system को मज़बूत बनता है ।

स्लम पाक एक बेजोड़ दवा है जिसे आप 40 दिन तक इस्तेमाल करके पूरे साल तक एनर्जेटिक रह सकते है और वज़न भी बढ़ा सकते हैं तेज़ी से । यह आपके मसल्स के लिए भी काफी अच्छा है ।

 

Salam Pak weight gain Supplement की dosage 

Salam Pak का 1 tb. sp. दिन में 2 बार दूध के साथ लिया जा सकता है। यह काफी भारी होता है तो इसलिए इसकी dose आप अपनी digestion strength के हिसाब से adjust कर सकते हैं। इसे आप सुबह और दोपहर के खाने के बीच या शाम को ले सकते है इसके फायदे देखने के लिए ।

 

Watch the video about Salam Pak Desi Ayurvedic Powder to Gain Weight in Hindi:-

 

 

Salam Pak Precautions and Side Effects

इसे लेने के साथ ज़्यादा तीखा खाना, fast food या alcohol consume नहीं करें। Salam Pak completely safe है अगर यह recommended dose में लिया जाए और यह definitely weight gain में मदद करता है चाहे आप exercise करते हो या नहीं।

Salam Pak को लेने से ज़्यदातर लोगों में साइड इफ़ेक्ट देखने को नहीं मिले है पर इसके उपयोग से आपको गर्मी भी पढ़ सकती है अगर आप इसे गर्मियों में लेते है । इस लिए इसे लेने के साथ ठंडी चीज़ें ज़रूर लें नुक्सान से बचने के लिए ।

वो लोग जो किसी बीमारी से पॉरेशां है या पहले से कोई दवाएं ले रहे है ऐसे लोग इसे नहीं लें और अगर लेना चाहते है तो डॉक्टर से पूछ कर ही इसे लें ।

 

Also Read:

 

Leave a Comment