IPL 2022 Rajansthan Royals vs Sunrisers Hyderabad: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में राजस्थान रॉयल्स ने 61 रनों की जीत के साथ शानदार आगाज किया है। 

संजू सैमसन ने फ्रंट से लीड करते हुए टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 27 गेंद पर 55 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। 

इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। मैच के बाद सैमसन ने इस पारी का क्रेडिट टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगकारा को दिया। 

मैच के बाद सैमसन ने कहा, 'हमने जो सोचा था यह विकेट उससे तोड़ा अलग था। अगर आप टिपिकल टेस्ट लेंथ पर गेंदबाजी करते तो इस विकेट से तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही थी। 

फिलहाल अभी हमने कोई दूरदर्शी गोल सेट नहीं किया है। टीम की जीत में योगदान देकर अच्छा लग रहा है। मैंने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है।' 

उन्होंने आगे कहा, 'मैंने रन बनाने के सही मौके का फायदा उठाया। संगकारा जैसे लीडर ने मेरी काफी मदद की। फ्रेंचाइजी के क्रिकेटिंग ब्रेन ने मिलकर यह साइड चुनी है। 

हम इस सीजन में बड़े सपने लेकर आए हैं। टीम ओनर्स हमारा ध्यान रख रहे हैं। इस सीजन में कई शानदार टीमें हैं और हम एक समय में एक मैच लेकर आगे बढ़ेंगे।' 

राजस्थान रॉयल्स ने इस साल मेगा ऑक्शन में युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, देवदत्त पडीक्कल जैसे खिलाड़ियों को खरीदा है।  

मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में छह विकेट पर 210 रन बनाए, जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 149 रन ही बना सकी।